Lava Blaze 2 5G: भारत में 10 हजार रुपये से कम में लॉन्च हुआ 5G फोन, जानिए कब से खरीदे सकते सबसे सस्ता स्मार्टफोन

Lava Blaze 2 5G Price: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता लावा ने आज अपने नए 5G फोन, Lava Blaze 2 5G को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह फोन 10 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ है, और इसमें कई आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं।

Lava Blaze 2 5G एक शानदार 5G फोन है, जो कम कीमत पर कई आकर्षक फीचर्स प्रदान करता है। इसमें एक बड़ा और खूबसूरत डिस्प्ले, एक पॉवर फूल प्रोसेसर, एक अच्छा कैमरा और एक लंबी चलने वाली बैटरी है। यह फोन उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक सस्ता 5G फोन की तलाश में हैं।

Lava Blaze 2 5G smartphone specification

Lava ने अपना नया 5G स्मार्टफोन Blaze 2 लॉन्च कर दिया है। यह फोन एंट्री लेवल सेगमेंट में आता है और इसकी शुरुआती कीमत बेहद कम है। Blaze 2 में आपको कई आकर्षक फीचर्स मिलते हैं, जिनमें रिंग लाइट वाला कैमरा मॉड्यूल, Android 13 और 5000mAh की बैटरी शामिल हैं।

ये देखें… OnePlus का Diwali Offer में खरीदें कमाल के फीचर्स वाला धासू 5G Phone, डिजाइन ने किया कई लोगों को हैरान, जानिए कीमत और फीचर्स

डिस्प्ले और कैमरा

Lava Blaze 2 5G में 6.5 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा है।

परफॉरमेंस और बैटरी

Lava Blaze 2 5G में MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर है, जो 6GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज के साथ है। फोन में 5,000mAh की बैटरी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ये देखें… Vivo V26 Pro में मिलेगा 200MP का फ्रंट कैमरा व 12GB रैम, खरीदने से पहले जान ले smartphon के फीचर्स और कीमत, देखें

Lava Blaze 2 5G नया स्मार्टफोन 9 नवंबर से खरीदें

Lava Blaze pro 5G फोन को ग्लास ब्लैक, ग्लास ब्लू और ग्लास लैवेंडर कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। यह फोन अमेज़न, फ्लिपकार्ट और अन्य रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

लावा ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन को आप Amazon.in और लावा इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। Lava Blaze 2 5G Sale Date 9 नवंबर से शुरू होगी।

लावा अपने नए स्मार्टफोन को खरीदने वाले ग्राहकों को लुभाने के लिए एक खास ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को घर पर ही फोन से जुड़ी सर्विसेस मिलेंगी। इस सर्विस को “फ्री सर्विस ऐट होम” का नाम दिया गया है।

ये देखें… Hero Vida V1 Pro Electric Scooter कीमत में जबरदस्त कटौती, अब मात्र इतने में खरीदे 1,49,400 वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए !

इस ऑफर के तहत ग्राहकों को फोन में होने वाली किसी भी छोटी-मोटी समस्या का समाधान घर पर ही मिल जाएगा। अगर फोन में कोई बड़ी समस्या है, तो उसे सर्विस सेंटर ले जाया जाएगा।

Lava Blaze 2 5G फोन का यह ऑफर ग्राहकों के लिए एक अच्छा मौका है। इस ऑफर का लाभ उठाकर आप घर बैठे ही अपने नए फोन की सर्विस करा सकते हैं।

Lava Blaze 2 5G की कीमतें

लावा का नया 5G स्मार्टफोन Blaze 2 दो कॉन्फिगरेशन में आता है। कंपनी ने इसे ग्लास ब्लैक, ग्लास ब्लू और ग्लास लैवेंडर कलर में लॉन्च किया है।

  • 4GB RAM + 64GB स्टोरेज: ₹9,999
  • 6GB RAM + 128GB स्टोरेज: ₹10,999

कीमतें भारत के लिए हैं और 10 नवंबर 2023 तक के लिए मान्य हैं।

निष्कर्ष

Lava Blaze 2 5G एक शानदार 5G फोन है, जो कम कीमत पर कई आकर्षक फीचर्स प्रदान करता है। इसमें एक बड़ा और चमकीला डिस्प्ले, एक शक्तिशाली प्रोसेसर, एक अच्छी कैमरा प्रणाली और एक लंबी चलने वाली बैटरी है। यह फोन उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक किफायती 5G फोन की तलाश में हैं।

Leave a Comment