Anupama Written Episode Today: अनुपमा ने सारे लिहाज भुलाकर गुरु माँ को दिया मुहतोड़ जवाब, मालती देवी का शिष्य से हुआ सामना

Shivani Sharma

(स्मार्टफोन व इलेक्ट्रिक स्कूटर,बाईक-कारों पर ऑफ़र,जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें : जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे!)

Anupama Written Episode: अनुपमा के आगामी एपिसोड में, अनुपमा आखिरकार गुरु माँ मालती देवी को जवाब देगी. गुरु माँ मालती देवी ने अनुपमा को तब से निशाना बनाना शुरू कर दिया है जब से उन्हें अनुपमा के अनुज कपाड़िया के साथ रिश्ते के बारे में पता चला. उन्होंने अनुज के बारे में झूठ और अफवाहें फैलाकर उनके रिश्ते को तोड़ने की कोशिश की है.

अनुपमा खो बैठी अपना आपा

हालांकि, अनुपमा ने हमेशा गुरु माँ मालती देवी के हमलों के सामने अपनी शांति और गरिमा बनाए रखी है. लेकिन आने वाले एपिसोड में, वह आखिरकार अपना आपा खो देगी और गुरु माँ मालती देवी को अपनी बात कहेगी. वह गुरु माँ मालती देवी को बताएगी कि वह अब उनकी शिष्या नहीं है और वह अब उनके जीवन में उनके हस्तक्षेप को बर्दाश्त नहीं करेगी.

UIDAI Aadhar Card Big Update Today: आधार कार्ड धारकों UIDAI ने दी बड़ी खबर, इन सुविधाओं का फ्री में उठाये लाभ

Anupama Written Episode

गुरु माँ मालती देवी अनुपमा के प्रकोप से चौंक जाएंगी. वे अनुपमा को इस तरह खड़ा होने की उम्मीद नहीं करेंगी. लेकिन अनुपमा गुरु माँ मालती देवी को उनकी जगह पर रखने के लिए दृढ़ संकल्पित होगी. वह गुरु माँ मालती देवी को बताएगी कि वह एक मजबूत और स्वतंत्र महिला है और उसे उनकी मंजूरी की आवश्यकता नहीं है.

गुरु माँ मालती देवी अनुपमा के शब्दों से चुप रह जाएंगी. उन्हें एहसास होगा कि उन्होंने अनुपमा की ताकत और दृढ़ संकल्प को कम आंका है. वे यह भी महसूस करेंगी कि अनुपमा अब पहले जैसी ही नम्र और आज्ञाकारी महिला नहीं है.

अनुपमा का प्रकोप उनके गुरु माँ मालती देवी के साथ उनके रिश्ते में एक मोड़ होगा. यह उनके गुरु-शिष्य के रिश्ते के अंत को चिह्नित करेगा और अनुपमा के जीवन के एक नए अध्याय की शुरुआत करेगा. वह आखिरकार गुरु माँ मालती देवी के नियंत्रण से मुक्त हो जाएगी और वह अपनी शर्तों पर अपना जीवन जीना शुरू कर सकेगी.

anupama written episode today

यह अनुपमा के चरित्र वृत्त में एक महत्वपूर्ण विकास है. यह दर्शाता है कि वह आखिरकार अपने आप में आ रही है और अब खुद के लिए खड़े होने से नहीं डरती है. वह अब पहले जैसी दरी नहीं है. वह एक मजबूत और स्वतंत्र महिला है जो किसी को भी अपने ऊपर हावी नहीं होने देगी.

दर्शक उत्साहित हैं कि अनुपमा आने वाले एपिसोड में गुरु माँ मालती देवी से कैसे निपटेगी. वे अनुपमा के जीवन के नए अध्याय को देखने के लिए भी उत्सुक हैं.

(स्मार्टफोन व इलेक्ट्रिक स्कूटर,बाईक-कारों पर ऑफ़र,जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें : जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे!)

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Best Movie in 2024 Vivo x100 pro smartphone के सभी हुए दीवाने, कमाल के फीचर्स ने किया सभी को हैरान, जानिए Latest Smartphone: December 2023 के बेहतरीन लैटस्ट स्मार्टफोन आपके हौंस उड़ा देंगें Honor X50i Smartphone में 108 MP कैमरा, 512GB स्टोरेज, जानिए कीमत Tiger 3 day 17 collection: बॉक्स ऑफिस पर कैटरीना -सलमान की फुली साँसे , जानिए कमाई