आपके बजट में आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, ₹45,000 सस्ता हुआ Bajaj Chetak

Bajaj Chetak एक लोकप्रिय भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो अपनी स्टाइलिश डिज़ाइन और लंबी रेंज के लिए जानी जाती है। हाल ही में, बजाज ऑटो ने Chetak की कीमत में भारी कटौती की है। यह कटौती Chetak को भारत में सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक बनाती है। यह Ather 450X और Ola S1 Pro जैसे प्रतिस्पर्धी इलेक्ट्रिक स्कूटरों की तुलना में काफी सस्ता है।

Bajaj Chetak में एक 50.4V, 57.24Ah की लिथियम-आयन बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 108 किमी की रेंज प्रदान करती है। स्कूटर की टॉप स्पीड 85 किमी प्रति घंटा है। यदि हम Chetak EV की कीमत बात करें तो, ₹1,30,000 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है, जो पहले ₹1,52,000 थी।

Read Hero Vida V1 Pro Electric Scooter कीमत में जबरदस्त कटौती, अब मात्र इतने में खरीदे 1,49,400 वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए !

108 KM सिंगल चार्ज मे चलाए

Bajaj Chetak Electric Scooter में एक 3.8 kW की बीएलडीसी हब मोटर है जो 6,000 आरपीएम पर 6.2 bhp की अधिकतम पावर और 4,000 आरपीएम पर 23.5 Nm का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करती है। यह मोटर स्कूटर को 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार तक 3.6 सेकंड में पहुंचा सकती है।

स्कूटर में एक 7-इंच का TFT डिस्प्ले है जो सभी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करता है। स्कूटर में एक रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम भी है जो ब्रेकिंग के दौरान बैटरी को चार्ज करने में मदद करता है।

यदि आप एक किफायती और सुविधाजनक इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं, तो बजाज चेतक एक अच्छा विकल्प है। यह स्कूटर अपनी कीमत, रेंज और फीचर्स के साथ आपको एक अच्छा मूल्य प्रदान करता है। कुल मिलाकर, बजाज चेतक एक किफायती, सुविधाजनक और आधुनिक इलेक्ट्रिक स्कूटर है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक किफायती और सुविधाजनक इलेक्ट्रिक वाहन की तलाश में हैं।

Leave a Comment